अन्य

उकलाना हलके में मूलभूत सुविधाओं को तरस रही जनता : बहबलपुरिया

बृजलाल बहबलपुरिया ने उकलाना हलके के गांव श्यामसुख व साबरवास गांवों में चलाया जन संपर्क अभियान

एंटिक ट्रुथ | हिसार

कांग्रेस के बढ़ते जनाधार से विरोधी दलों में बेचैनी का माहौल है। सत्तारूढ़ भाजपा सरकार आनन-फानन में लंबित पड़ी अनेक योजनाओं को लागू करने में जुटी हुई है लेकिन प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी की इस चाल को अच्छी तरह से समझती है और अब उसके बहकावे में नहीं आने वाली। यह बात जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बृजलाल बहबलपुरिया ने उकलाना हलके में अपने चुनाव प्रचार के तहत गांव श्यामसुख व साबरवास के दौरे पर कही। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में आना वाला समय कांग्रेस पार्टी का ही है इसलिए पार्टी को आप लोग अपना भरपूर समर्थन व आशीर्वाद दें। ग्रामीणों ने जगह-जगह उनके सम्मान में जलपान कार्यक्रम का आयोजन किया।
बृजलाल बहबलपुरिया ने कहा कि वर्तमान में उकलाना हलके की गिनती विकास के मामले में बेहद पिछड़े हुए हलके के रूप में आती है। हलके में न तो अच्छी सडक़ें हैं, न ही बिजली की पर्याप्त आपूर्ति और न ही पीने के पानी की सप्लाई ढंग से हो रही है। हलके में अनेक समस्याएं मुंह बाए खड़ी हैं। वर्तमान विधायक ने सत्ता में होने व मंत्री पद पर होने के बावजूद हलके की तरक्की के लिए प्रयास नहीं किए जिसके चलते हलके की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरस रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हर वर्ग के हितों की सुरक्षा होगी और सभी को सभी मूलभूत सुविधाओं उपलब्ध होंगी क्योंकि कांग्रेस ही सर्ववर्ग व सर्वजन की हितैषी पार्टी है।
इस अवसर पर रमेश लेगा, राजेश कुमार, महेंद्र, कलवंत, हनुमान, सतबीर, रमेश, पटवारी, नरेश, बबलू, जग्गा, बजरंग, बलवंत, महावीर शर्मा, बजरंग, औमप्रकाश, कृष्ण, विनोद, ईश्वर, दिवेन्द्र, सोहन लाल सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button