हिसार

पहली बरसात ने ही धो डाले भाजपा नेताओं के बड़े-बड़े दावे : रेखा ऐरन

पूरा शहर हुआ जल मग्न, शासन-प्रशासन गहरी नींद में सोए : ऐरन

एंटिक ट्रुथ | हिसार

इस मौसम की पहली बरसात ने ही शहर के विधायक एवं मंत्री तथा अन्य भाजपा नेताओं के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलकर रख दी है। पूरा शहर जलमग्न है तथा सैक्टरों के घरों तक में पानी भर गया है। शहर की खोज-खबर लेने वाला कोई नहीं है और शासन-प्रशासन गहरी नींद में सोए हुए हैं। यह बात पूर्व पार्षद रेखा ऐरन ने बरसाती पानी की निकासी नहीं होने से शहर के खराब हालात पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।
रेखा ऐरन ने कहा कि शहर के दिल्ली रोड पर हर बार बारिश में पूरी सडक़ पर कई फुट पानी जमा होता है लेकिन इसका कोई समाधान सालों से नहीं किया जा रहा। हर बार आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ता है। पहले तो बरसाती नाले बनाने के नाम करोड़ों रुपये खर्च किए जाते हैं लेकिन बाद में उन बरसाती नालों की सफाई पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता और शहरवासियों को हर बार जलभराव की समस्या से जूझना पड़ता है। करोड़ों रुपये खर्च करने के बावजूद भी जनता को केवल परेशानी ही मिल रही है और ये बरसाती नाले सफेद हाथी बन कर रह गए हैं।
उन्होंने कहा कि शहर के विधायक एवं मंत्री व अन्य नेताओं ने बारिश के 3-4 घंटों में ही पानी की निकासी के जो बड़े-बड़े दावे किए थे जो कि फेल साबित हुए हैं। शहर के ऑटो मार्केट, मिल गेट, दिल्ली रोड व अन्य क्षेत्रों में सडक़ों पर 3 से 4 फुट पानी खड़ा हुआ है। लोगों के घरों में भी पानी घुसा हुआ है और उसकी निकासी के कहीं कोई प्रबंध नहीं है। रेखा ऐरन ने कहा कि यह तो इस सीजन की केवल पहली बारिश है जबकि पूरा मानसून का समय अभी बाकी है। आगे लगातार बारिश होने पर शहर का क्या हाल होगा यह बड़ी चिंता का विषय है।
ऐरन ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी शहर की जनता को उसको हाल पर छोड़ दिया गया है। शासन व प्रशासन अपनी जिम्मेवारी निभाते हुए तुरंभ प्रभाव से बरसाती पानी की निकासी के पुख्ता इंतजाम करे ताकि शहर के लोगों को जलभराव से निजात और राहत मिल सके।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button