अन्य

पोर्टल सरकार से परेशान हो चुकी हरियाणा की जनता बदलाव के तैयार : बृजलाल

बृजलाल ने उकलाना हलके के गांव पनिहारी, सोथा व भाडा गांवों में चलाया जन संपर्क अभियान

एंटिक ट्रुथ | हिसार

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व जिला परिषद चेयरमैन बृजलाल ने मंगलवार को उकलाना हलके के गांव पनिहारी, सोथा व भाडा गांवों में जन संपर्क अभियान चलाया। इस दौरान दर्जनों जगह उनके सम्मान में जलपान के कार्यक्रम आयोजित किए गए और ग्रामीणों ने फूल मालाओं से बृजलाल का जोरदार स्वागत किया।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए बृजलाल ने कहा कि भाजपा की पोर्टल सरकार से हरियाणा की जनता अब बेहद तंग आ चुकी है और वह प्रदेश में बदलाव लाने के लिए तैयार है। फेमिली आई.डी., प्रोपर्टी आई डी तथा अन्य ऑन लाइन सुविधाएं प्रदेश के लोगों के जी का जंजाल बनी हुई है। इनमें हुई त्रुटियों को हटाने के लिए लोग दर-दर भटक रहे हैं लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं है। आज भाजपा सरकार ने जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया है लेकिन प्रदेश के लोगों को अब अधिक दिनों इस सरकार की जुल्म ज्यादती सहनी नहीं पड़ेगी क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का ग्राफ तेजी से लगातार बढ़ रहा है और बहन कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी हरियाणा में अगली सरकार बनाएगी।
बृजलाल ने बताया कि तीनों गांवों में लोगों की एक ही आवाज है कि अबकी बार कांग्रेस सरकार। ग्रामीणों ने कांग्रेस की सरकार लाने के लिए तन-मन-धन से अपना समर्थन देने की बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें बृजलाल पर पूरा भरोसा है जिन्होंने पूर्व में जिला परिषद चेयरमैन रहते हुए जिस प्रकार से हलके की सेवा की थी उसी प्रकार इस बार विधानसभा में वे हलके की आवाज को मजबूत करेंगे और उकलाना को तरक्की के रास्ते पर लेकर जाएंगे।
इस अवसर पर मुख्य रूप से दिनेश कुमार, प्रदीप दीपू, रणधीर, राममेहर, संदीप काला, माना सरपंच, बृजेश, विकास, डॉ. बलजीत, जयवीर वर्मा, शीलू पहलवान, अमरदीप, राजेंद्र, सुनील, अनूप, डॉ. रामफल, गोगा, विकस, सुरेंद्र, वजीर पूनिया, ज्ञान मास्टर, सरजीत पप्पू, मान सिंह सरपंच, संदीप पातड़, हरदीप पूनिया सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button