अन्य

युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना करे सरकार : कृष्ण सातरोड़

जिला परिषद में ठेके पर लगे कर्मचारियों को निकालना उनके साथ अन्याय, तुरंत फैसला वापिस ले सरकार : कृष्ण सातरोड़

एंटिक ट्रुथ | हिसार

हरियाणा में हर जिले में जिला परिषदों में लगभग 10 कर्मचारियों को सरकार ने अनुबंध के आधार पर नौकरी दी थी जिनकी सेवाएं बिना बताए सरकार ने खत्म कर दी हैं। जो उन कर्मचारियों के साथ अन्याय है। यह बात युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व जिला पार्षद कृष्ण सातरोड़ ने कही।
कृष्ण सातरोड़ ने सरकार की इस कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार द्वारा लिए गए कर्मचारियों को सरकार ही बिना नोटिस दिए कैसे निकाल सकती है। क्या सरकार जिला परिषद में नियमित भर्ती कर रही है और क्या उसके लिए कोई विज्ञापन दिया है नहीं तो किस आधार पर इन कर्मचारियों को सरकार बेरोजगार कर रही है। सरकार द्वारा लिखित परीक्षा करके इन युवाओं को आपने भर्ती किया आपकी पात्रता परीक्षा पास करने के बाद भी सरकार अपने द्वारा लिया फैसला ही कायम क्यों नहीं रख पा रही है।
कृष्ण सातरोड़ ने सरकार के इस निर्णय की घोर आलोचना करते हुए इस सरकार को युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली सरकार बताया। कृष्ण सातरोड़ ने कहा कि एक तरफ तो वैसे ही हरियाणा बेरोजगारी के मामले में नंबर वन है दूसरी तरफ सरकार जिन युवाओं के पास रोजगार उन्हीं से रोजगार छीन रही है जो कि युवाओं के साथ सरासर अन्याय है। हमारी सरकार से मांग है कि जिला परिषदों से बर्खास्त किए गए कर्मचारियों को पुन: वापिस ले नहीं तो पीडि़त कर्मचारियों को साथ बड़ा आंदोलन किया जाएगा और न्याय की लड़ाई में हम हर कदम पर कर्मचारियों के साथ हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button