हरियाणाहिसार

बरवाला हलके के कोने-कोने से अपनी बेटी के कार्यक्रम में पहुंचना मेरे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद : स्वीटी बूरा

नौ खापों ने किया स्वीटी बूरा का स्वागत, अनेक गांवों के सरपंच हुए कार्यक्रम में उपस्थित

एंटिक ट्रुथ | हिसार

गांव मिर्जापुर के मेन बस स्टैंड के नजदीक स्थित सरकारी स्कूल में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी स्वीटी बूरा के सम्मान में एक विशाल सम्मान समारोह एवं जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में बरवाला हलके के सर्वसमाज के लोगोंं एवं सर्वजातीय 9 गामा खाप पचंायत द्वारा हलके की बेटी का जोरदार स्वागत किया गया व उन्हें सम्मानित किया गया। स्वीटी बूरा को 33 गांवों के सरपंचों सहित पूर्व सरपंचों जिला परिषद मैंबर व किसान नेताओं ने अपना समर्थन दिया। किसान नेताओं ने कहा कि वो किसी पार्टी को समर्थन नहीं कर रहे हैं बल्कि वे हलके की बेटी स्वीटी बूरा को अपना समर्थन दे रहे हैं हम बेटी स्वीटी बूरा के साथ हैं।
इस अवसर पर स्वीटी बूरा ने अपने संबोधन में कहा कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि बरवाला हलके के कोने-कोने से हजारों की संख्या में आप अपनी बेटी को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। आपका इस कार्यक्रम में पहुंचना ही मेरे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है। आप सभी के आशीर्वाद व समर्थन से मुझे बरवाला हलके की सेवा का मौका मिला तो मैं ये साबित कर दूंगी जिस तरह से बॉक्सिंग के खेल में मैंने झंडे गाड़े थे उसी तरह बरवाला हलके को नई ऊंचाईयों पर ले जाकर परचम लहराने का काम किया जाएगा। सम्मान समारोह में हजारों की संख्या में पहुंचे हलके के लोगों को देख गद्गद् स्वीटी बूरा ने कहा कि मैंने आप सभी के आशीर्वाद से ही राजनीतिक पारी की शुरूआत सरसौद गाँव से की थी जहां आप सब लोगों ने हजारों की संख्या में पहुँचकर आशीर्वाद दिया और 22 गांवों ने मुझे वहां मात्र 3 दिन में मुझे अपना समर्थन दे दिया, और आज के प्रोग्राम में 11 गांवों ने और समर्थन दे दिया है। मैं बहुत हर्षित हूँ की मेरी मेहनत और आप सब का प्यार रंग ला रहा है कि मात्र 24 दिनों में मुझे 33 गांवों ने समर्थन दे दिया ।
स्वीटी बूरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है उस पार्टी से शुरूआत करना मेरे लिए बड़े गर्व की बात होगी। उन्होंने कहा कि बरवाला हलका मेरा है और हलके के लोगों ने मुझे बचपन से देखा है और वे मुझे अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं जो ठान लेती हूं उसे करके दिखाती हूं यह मैंने अपने खेल से साबित करके दिखाया है। अब बरवाला हलके की सेवा करने का ठाना है तो इसे भी पूरे जोश व पूरे समर्पण भाव से करके दिखाउंगी।
स्वीटी बूरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रकार से केंद्र में सरकार बनाने की हैट्रिक लगाई है उसी प्रकार हरियाणा में भी भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी इसमें कोई शक नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को हर स्तर पर आगे ले जाने का काम किया है। राजनीति में भी उन्होंने महिलाओं को प्राथमिकता दी है। महिलाएं हर क्षेत्र में आगे होंगी तभी हमारा देश विकसित हो पाएगा। उन्हें पूरा विश्वास है कि पार्टी उनकी उम्मीद व हलके की जनता की आवाज को जरूरी पूरा करेगी। इस मौके 9 गामा खाप के प्रतिनिधियों के अलावा बरवाला हलके के अनेक गांवों के सरपंच, जिला परिषद सदस्यों सहित सर्व समाज के लोगों ने पहुंकर स्वीटी बूरा को अपना आशीर्वाद दिया। भारतीय राजनीति के इतिहास में पहली बार 33 गांवों ने समर्थन दिया है।
इस मौके पर मुख्य रूप से रणपाल सरपंच खानपुर, साधुराम सरपंच मिर्जापुर, संजय सोनी सरपंच मिर्जापुर,   विष्णु शर्मा सरपंच नियाणा, सतबीर सिंह बूरा पूर्व चेयरमैन मिर्जापुर, संदीप बूरा सरपंच घिराय, नरेन्द्र बूरा पूर्व सरपंच घिराय, गांव के प्रधान कुलदीप बूरा, विकास सरपंच सुलखनी, वीरेंद्र सिंह सरपंच नियाणा, प्रदीप सरपंच सरसोद, सोनू सरपंच बुगाना, कृष्ण यादव सरपंच धिकताना, सुरजीत सिंह सरपंच धांसू, विजय सरपंच ढाणी खान बहादुर, सेविक शर्मा गौशाला प्रधान पंघाल, सतबीर सरपंच बिचपड़ी, हंसराज सरपंच खेड़ी बर्की, अजय सरपंच जुगलान, ओम प्रकाश मालिया जिला पार्षद धांसू, सतबीर सिंह बूरा पूर्व चेयरमैन, कर्मपाल कला सरपंच खोखा, सुरजीत सिंह सरपंच धांसू, सुमेर कुंडू हिसार जिला किसान यूनियन प्रधान, राजा सरपंच जेवरा, रमेश सरपंच बहबलपुर, रामफल पुनिया सरपंच लाडवा, विकास सरपंच मायड़, संदीप जेवरा जिला पार्षद, रेनू एन.जी.ओ. मिल गेट हिसार,  बरवाला से परमिंदर मेहता, भीम, कर्मबीर फौजी जिला पार्षद एवं गायक, महेंद्र सिंह सेतिया गिनीज बुक रिकार्ड धारक बरवाला सहित घिराय गांव, बरवाला हल्के के बूरा खाप व सभी जातियों तथा सभी खापों से अनेक मौजिज लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button