राजनीति

हनुमान-रेखा ऐरन ने ली समर्थकों की मीटिंग, सैकड़ों समर्थकों ने एकसुर में भरी हुंकार ‘हिसार की है यही पुकार, हनुमान ऐरन अबकी बार

पार्टी ने टिकट दी तो लोगों के आशीर्वाद से जितेंगे हिसार का गढ़ : हनुमान ऐरन

एंटिक ट्रुथ | हिसार

नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हनुमान ऐरन व पूर्व में मेयर की उम्मीदवार रही रेखा ऐरन ने बालसमंद रोड स्थित ऑफिस में एक मीटिंग ली जिसमें सैकड़ों की संख्या में उनके परिवारजन, मित्रगण, समर्थक व कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी ने एकजुट होकर एकसुर में तन-मन-धन से हनुमान ऐरन की बात कहते हुए आवाज लगाई कि ‘हिसार की है यही पुकार, हनुमान ऐरन अबकी बार।’ हनुमान ऐरन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी ताकत हिसार की जनता व आप लोग हैं। पार्टी ने टिकट दी और आप सभी के आशीर्वाद से चुनाव लडऩे का मौका मिलता तो हम सब हिसार का गढ़ जरूर जीतेंगे।
हनुमान ऐरन ने कहा कि पिछले 10 सालों से भाजपा सरकार के कुशासन ने हिसार की जनता बेहद दुखी एवं त्रस्त किया है। कांग्रेस पार्टी की तरफ लोगों क रुझान एक तरफा रुझान है। हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनना निश्चित है। इसके लिए आप लोग कमर कस लें। हमें कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है। हनुमान ऐरन ने कहा कि प्रदेश की जनता को भाजपा के कुशासन व तानाशाही से मुक्ति मिलने में केवल एक माह का समय बचा है। 4 अक्टूबर को पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में कांगे्रस की सरकार बनने का ऐलान हो जाएगा। इसलिए आप लोग अपनी पूरी तैयारी रखें और कांगे्रेस की सरकार लाने के लिए हिसार की सीट को पार्टी के खाते में जोडऩे का काम करें। हनुमान ऐरन ने सभी कार्यकर्ताओं व समर्थकों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि हमें कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने में हर स्तर पर हर तरह से अपना योगदान देना है न केवल हिसार विधानसभा बल्कि पूरे प्रदेश में इसके लिए भरपूर प्रयास करने हैं। सैकड़ों की संख्या में मौजूद समर्थकों ने हनुमान ऐरन का पूरी ताकत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने की बात कही। हनुमान व रेखा ऐरन ने मीटिंग में भारी संख्या में पहुंचे परिजनों, मित्रगणोंं, कार्यकर्ताओं व समर्थकों का आभार जताया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button