चंडीगढ़

समर्पण, एकता और कला की परंपरा को जीवित रखने वाली श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी – सामाजिक सेवा और सांस्कृतिक मंच का प्रतीक

एंटिक ट्रुथ | आर के विक्रमा शर्मा( चंडीगढ़)/रोशन लाल शर्मा

श्रीबद्री केदार रामलीला कमेटी, सेक्टर 45-46-47 की एक अहम बैठक सेक्टर 45 में आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से वर्ष 2024-25 के लिए कमेटी का प्रेसिडेंट आनंद प्रसाद शर्मा को बनाया गया।कमेटी की यह विशेष बैठक कमेटी के चेयरमैन भूपेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आयोजित की गई थी। कमेटी के अन्य सदस्यों में जनरल सेक्रेटरी पद के लिए बीरपाल सिंह नेगी, उप प्रधान पद हेतु बृज मोहन फौंदणी, संयुक्त प्रधान पद के लिए लक्ष्मी प्रसाद शर्मा को, सचिव पद के लिए जितेन्द्र मेहरा, कोषाध्यक्ष पद हेतु मनोहर लाल अमोला, मुख्य सलाहकार पद के लिए महेश चंद ध्यानी, दलीप सिंह पंवार, कमेटी की निर्देशक पद के लिए आनंद सिंह कोरंगा, धीरज कुमार, पूनम कोठारी, विनोद कुकरेती, हर्षपाल रावत, कमेटी के सलाहकार पद के लिए दलीप पंवार, महेश चंद, प्रेम सिंह नेगी, यशपाल नेगी, देवी प्रसाद थपलियाल, बृज मोहन, गोविंद सिंह, माल मंत्री पद के लिए जेपी पांडे, हरीश पोखरियाल, मीनू, प्रेस सचिव पद के लिए प्रशांत शर्मा, बृज मोहन, जीतेन्द्र मेहरा, सजा निर्देशक पद के लिए सुरेंद्र सिंह भंडारी तथा स्टेज सेक्रेटरी पद के लिए पंडित लाखी राम को नियुक्त किया गया है। इस मौके पर पंडित मनहोरी लाल जी और पंडित रोशन लाल शर्मा जी उपस्थित रहे।

इस अवसर भूपेन्द शर्मा ने कहा कि पिछले कई वर्षों से कमेटी विभिन्न सामाजिक कार्यो में संलिप्त रही है जिस कारण शहर के निवासियों से उन्हें बहुत प्रशंसा प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी युवाओं को कलाकार जगत में वर्षो से एक बेहतर मच प्रदान करती आ रही है और भविष्य में भी यह प्रयास जारी रहेगा। इस दौरान उन्होंने कमेटी के निरंतर सहयोग व आपसी एकता को बनाए रखने पर सभी का आभार व्यक्त किया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button