राजनीति

भव्य बिश्नोई युवा प्रभारी बनने के बाद पहली बार हिसार आगमन पर जिला अध्यक्ष हर्ष बामल व टीम ने किया जोरदार स्वागत

भाजयुमो की जिला टीम ने लांधड़ी टोल पर किया भव्य बिश्नोई का जोरदार स्वागत

एंटिक ट्रुथ | हिसार

आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई के भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पहली बार हिसार आगमन पर भाजयुमो की जिला टीम ने जिला अध्यक्ष हर्ष बामल के नेतृत्व में लांधड़ी टोल पर जोरदार स्वागत किया। भारी संख्या में युवाओं की मौजूदगी में भव्य बिश्नोई का फूल मालाओं के साथ युवाओं ने उनका अभिनंदन किया। इस मौके युवाओं में भारी जोश था।
इस अवसर पर भव्य बिश्नोई ने कहा कि सेवा, संघर्ष और बलिदान भारतीय जनता युवा मोर्चा की पहचान है। इसलिए युवा अपनी शक्ति को राष्ट्र की सेवा में लगाएं व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी को इन लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत दिलाकर एक बार फिर से मोदी की सरकार लाने में अपना योगदान दें। युवा मोर्चा हिसार लोकसभा सहित पूरे प्रदेश में लोकसभा चुनावों में अहम भूमिका निभाएगा। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे पूरे उत्साह व लगन के साथ मेहनत करें। उन्होंने जिला अध्यक्ष हर्ष बामल की सराहना करते हुए कहा कि हर्ष बामल एक मेहनती व जुझारू युवा हैं।
हर्ष बामल ने भाजयुमो जिला की टीम से भव्य बिश्नोई बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश प्रभारी के पद उनकी नियुक्ति से निश्चित तौर पर प्रदेश की युवा शक्ति और अधिक संख्या में पार्टी से जुड़ेगी तथा भाजयुमो को प्रदेश में और अधिक मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर जिला कार्यकारिणी के अनेक पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button